translate test page

ஏழு முறை உலக சாம்பியனான 50 வது பிறந்த நாளை கொண்டாட மரானெல்லோவின் அருங்காட்சியகத்தில் மைக்கேல் ஷூமேக்கருக்கு ஒரு சிறப்பு கண்காட்சியை ஃபெர்ரி அர்ப்பணிக்க வேண்டும்.

ವಿಶ್ವ ಗ್ರೂಪ್ ಮೊದಲ ಸುತ್ತಿನಲ್ಲಿ ಇಟಲಿಯ ಉತ್ತಮ ಪ್ರದರ್ಶನವನ್ನು ಪಡೆದಾಗ ಭಾರತವು ತಮ್ಮ 1985 ರ ನಾಯಕಗಳನ್ನು ಪುನರಾವರ್ತಿಸಲು ಬಯಸುತ್ತಿತ್ತು.
ಡೇವಿಸ್ ಕಪ್ ಆಟವಾಡದ ನಾಯಕ ಮಹೇಶ್ ಭೂಪತಿ ಅವರು ಗುರುವಾರ ಇಟಲಿಯನ್ನು ಫೈನಲ್ಗೆ ಅರ್ಹತಾ ಸುತ್ತಿನಲ್ಲಿ ಆಡುತ್ತಿದ್ದಾರೆ. ಇತ್ತೀಚಿನ ದಿನಗಳಲ್ಲಿ ಭಾರತವು ಹುಲ್ಲು ಮತ್ತು ಧೂಮಪಾನದ ಬಗ್ಗೆ ಸಕಾರಾತ್ಮಕ ಫಲಿತಾಂಶಗಳನ್ನು ಹೊಂದಿದ್ದು, ಫೆಬ್ರವರಿ 1 ರಂದು ಸೌತ್ ಕ್ಲಬ್ನಲ್ಲಿ ಎರಡು ದಿನದ ಟೈ ಆರಂಭದಲ್ಲಿ ಉತ್ತಮ ಸ್ಥಾನದಲ್ಲಿದೆ. “ನಾವು ಹೊಂದಿರುವ ಅತ್ಯುತ್ತಮ ಅವಕಾಶವೆಂದರೆ ನಾವು ಹುಲ್ಲು ಆಯ್ಕೆ ಮಾಡಿದ್ದೇವೆ ಈಗ ನಾವು ಹೊಂದಿರುವ ತಂಡವು ಹುಲ್ಲುಗಾವಲು ಆಟಗಾರರನ್ನು ಸಾಕಷ್ಟು ಹೊಂದುತ್ತಿದೆ ಮತ್ತು ನಾವು ಮತ್ತೆ ಮರಳಲು ಸಂತೋಷಪಡುತ್ತೇವೆ” ಎಂದು ಭೂಪತಿ ಹೇಳಿದರು.
ರಾಮ್ಕುಮಾರ್ ರಾಮನಾಥನ್ ಅವರ ಮೊದಲ ಫೈನಲ್ ಪಂದ್ಯದಲ್ಲಿ ಎಟಿಪಿ ವರ್ಲ್ಡ್ ಟೂರ್ನಲ್ಲಿ ನ್ಯೂಪೋರ್ಟ್ನಲ್ಲಿ ನಡೆದ ಹುಲ್ಲು ಕೋರ್ಟ್ ಪಂದ್ಯಾವಳಿಯಲ್ಲಿ ರನ್ನರ್ ಅಪ್ ಮುಗಿಸಿದರು. ಸ್ಟಜ್ಗಾರ್ಟ್ ಓಪನ್ನ ಆರಂಭಿಕ ಸುತ್ತಿನ ಪಂದ್ಯದಲ್ಲಿ ಪ್ರಜ್ನೆಶ್ ವಿಶ್ವ ನಂ. 23 ಡೆನ್ನಿಸ್ ಶಪೊವೊಲೋವ್ ಅವರನ್ನು ಹುಲ್ಲುಗಾವಲು ಮಾಡುತ್ತಿದ್ದರು.

 

माइकल कैरिक को दी जाएगी टीम को संभालने की जिम्मेदारी जब तक कोई और नया प्रबंधक मेनचेस्टर यूनाइटेड की देख रेख करने के लिए क्लब को नहीं मिल जाता है। हालांकि बोर्ड का अंतिम निर्णय अभी 48 घंटों के भीतर आना है। लेकिन सूत्रो के अनुसार माइकल कैरिक ही इस सीज़न के अंत तक मेनचेस्टर यूनाइटेड की बाग दौड़ संभालेंगे। सूत्रो के अनुसार, मेनचेस्टर यूनाइटेड ने जोस मोरिन्हो को मंगलवार सुबह करीब नौ बजे कैरिंगटन ट्रेनिंग बेस में एक मीटिंग के दौरान, मेनचेस्टर यूनाइटेड के वाइस चेयरमैन, एड वुडवर्ड की उपस्थिति में किया था। माइकल कैरिक काफी उत्सुक थे जोस मोरिन्हो से अकेले में बात करने के लिए और उन्हें बोर्ड का निर्णय बताने के लिए। मीटिंग के बाद पुर्तगाली जोस कैरिंगटन से करीब 12.20pm तक रवाना हो गए थे।
माइकल कैरिक ही टीम के सभी सदस्य और दिक्कतों की देख भाल करेंगे इस सीज़न के अंत तक, हालांकि टीम को संभालने के लिए कोई नए प्रबंधक की नियुक्ति बोर्ड जल्द ही कर सकता है और इसका एलान 48 घंटों के भीतर ही बोर्ड कर सकता है। जोस मोरिन्हो का काम मेनचेस्टर यूनाइटेड के लिए उनकी लिवरपूल में हार के बाद ही सबके प्रश्नों में आ गया था। साथ ही चीज़ों को जोस मोरिन्हो के लिए खराब करने के लिए, यह शुरूआत मेनचेस्टर यूनाइटेड की सीज़न में पिछले 28 सालो में सबसे खराब शुरुआत थी। पच-पंच वर्षीय जोस मोरिन्हो ने कहा कि वो पूरी तरह से नहीं हारे है, उनकी टीम अभी भी छटे स्थान पर है ग्यारह अंको पर चैम्पियनस लीग में। माना जा रहा है कि, एड वुडवर्ड ने जोस मोरिन्हो को पहले ही उनकी किस्मत से वाकिफ करा बता दिया था कि बोर्ड क्या चाहता है, एड वुडवर्ड ने यह काम बोर्ड के निर्णय लेने से पहले ही कर दिया था।
मेनचेस्टर यूनाइटेड ने मीडिया में बोला कि, हम जोस मोरिन्हो का शुक्रिया करते हैं उनके कार्यकाल के दौरान उनके मेनचेस्टर यूनाइटेड में काम के लिए और हम उन्हें भविष्य में कामयाबी की कामना भी करते हैं। एक नए प्रबंधक को इस सीज़न के अंत तक नियुक्त कर लिया जाएगा तब तक मेनचेस्टर यूनाइटेड प्रबंधक की नियुक्ति के लिए जरूरी कदम उठाता रहेगा और एक पूर्ण रूप से नए मैनेजर की नियुक्ति टीम की देख रेख करने के लिए की जाएगी।

Visit Us On FacebookVisit Us On PinterestVisit Us On TwitterVisit Us On YoutubeVisit Us On LinkedinVisit Us On Google Plus